150+ Dushmani Attitude Status Shayari For Facebook And Whatsapp 2019

Dushmani Status - पढ़िये बहेतरीन दुश्मनी शायरी हिन्दी मे। Find Great Collection Of Dushmani Attitude Shayari Hindi Me, Dushmani Ke Liye Shayari Hindi Me, Dosti Dushmani Shayari Wallpaper And Best Attitude Status Shayari in Hindi.

dushmani status
Dushmani Status

Best Dushman Dushmani Status Shayari With Images 2019


शख्सियत अच्छी होगी तभी दुश्मन बनेगे,
वरना बुरे लोगो को देखता कौन हैं.



दुश्मन स्टेटस


dushmani shayari
Dushmani Shayari


कभी ख़ुद को मेरे प्यार में भुला कर देख,
दुश्मनी अच्छी नहीं मुझे दोस्त बना करे देख.



दुश्मनी शायरी 


दुश्मनी लाख सही ख़तम न कीजिये रिश्ता,
दिल मिलें या न मिलें हाथ मिलाते रहिये.

दोस्ती दुश्मनी स्टेटस


dushmani attitude status
Dushmani Attitude Status

दुश्मनों ने जो दुश्मनी की हैं,
दोस्तों ने भी क्या कमी की हैं.


दोस्ती दुश्मनी शायरी 


वो जो बन के दुश्मन हमे जीतने को निकले थे,
कर लेते अगर मोहब्बत तो हम ख़ुद ही हार जाते.

दुश्मनी स्टेटस फॉर whatsapp

dushman status for whatsapp
Dushman Status For Whatsapp

हम दुश्मन को भी बड़ी शानदार सजा देते हैं,
हाथ नहीं उठाते बस नजरों से गिरा देते हैं.



दुश्मनी शायरी फॉर fb


उसका ये अंदाज़ भी दिल को भा गया हैं,
कल तक जो दोस्त था आज दुश्मनी पर आ गया हैं.

Dushmani Top status in hindi


लोग कहते हैं कि इतनी दोस्ती मत करो कि दोस्त दिल पर सवार हो जाए,
मैं कहता हूँ दोस्ती इतनी करो कि दुश्मन को भी तुम से प्यार हो जाए.

Dushmani Attitude Status


dushman status for fb
Dushman Status For FB


दुश्मनी जम के करो पर इतनी गुंजाईश रहे,
कल जो हम दोस्त बन जाए तो शर्मिंदा न हो.



Dushman Ko Jalane Wale Status


चुभता तो बहुत कुछ मुझको भी हैं, तीर की तरह,
मगर खामोश रहता हूँ, अपनी तकदीर की तरह.

Dushmani Status For Fb


ख़ाक मजा है जीने में,
जब तक आग ना लगे दुश्मन के सीने में.


Best Shayari Status


उसके दुश्मन है बहुत आदमी अच्छा होगा,
वो मेरी ही तरह शहर में तन्हा होगा.

New Top status in hindi


दुश्मनों की महफ़िल में चल रही थी,
मेरे कत्ल की तैयारी,
मैं पहुंचा तो बोले यार
बहुत लम्बी उम्र है तुम्हारी.


Attitude Shayari in Hindi New


जो दिल के करीब थे वो जबसे दुश्मन हो गये,
जमाने में हुए चर्चे, हम मशहूर हो गये.

Killer Shayari


रफ़्तार ज़िन्दगी की कुछ यूँ बनाये रखिये,
दुश्मनों से भी बात अदब से कीजिये.



Pagli Love Top status in hindi


दुश्मन भी मेरे मुरीद हैं शायद,
वक्त बेवक्त मेरा नाम लिया करते है,
मेरी गली से गुजरते हैं छुपा के खंजर
रू-ब-रू होने पर सलाम किया करते हैं.

Hindi Shayari Status Attitude


दोस्ती भी अब लोग अधूरा करते हैं,
दुश्मनों की कमी अब तो दोस्त पूरा करते हैं,



New Status For Attitude in Hindi


जो दिल के हैं सच्चे उनका दुश्मन पूरा जमाना हैं,
इस रंग बदलती दुनिया का यही सच्चा फ़साना हैं.

Dushmano Ka Dushman


आँखों से आँसुओं के दो कतरे क्या निकल पड़े,
मेरे सारे दुश्मन एकदम खुशी से उछल पडे़.


< (;

2 Line Shayari On Dushmani


#आग लगा देंगे उस #बस्ती को…
जो #पहचान न पाए _हमारी #हस्ती को…!!

Dhamki Status


#तोहमतो का #बाज़ार _बड़ा चलने #लगा है…
#आदमी को _आदमी अब खलने लगा हैं…!! 

Aukat Top status in hindi


ये तो अच्छा है कि ” दिल ” सिर्फ सुनता है … अगर कहीं बोलता होता तो ” क़यामत ” आ जाती।


Aukat Status in English

हम समंदर हैं, हमें खामोश ही रहने दो…. ज़रा मचल गये, तो शहर ले डूबेंगे…

Dhoka Top status in hindi


रेत पर नाम कभी लिखते नहीं, रेत पर नाम कभी टिकते नहीं, लोग कहते है कि हम पत्थर दिल हैं, लेकिन पत्थरों पर लिखे नाम कभी मिटते नहीं।

Killer Top status in hindi For Fb


#जिंदगी #अपने_हिसाब से #जीनी_चाहिए,
#औरों_के #कहने_पर तो #शेर_भी #सर्कस_में #नाचते हैं…!!



Dosti Top status in hindi


‎लाख‬ दिये ‪‎जलाले‬ अपनी ‪‎गली‬ मे..? मगर ‪रोशनी‬ तो ‪हमारे‬ आने से ही ‪‎होगी‬.

Dushman Shayari Hindi


ऐ पगली… तेरे #Jewar से कीमती मेरे #Tewar है…

Dushman Ke Liye Shayari


जब से मुझे पता चला है कि मेरा आत्मविश्वास मेरे साथ है ! तबसे मैने ये सोचना बंद कर दिया कि कौन मेरे खिलाफ है !!

Ghamand Status


#ज़िन्दगी _जीने का कुछ #ऐसा #अंदाज़ रखो..
जो #तुम्हे न _समझे उसे #नज़रंदाज़ रखो…!!

Tewar Attitude StatuS


#बन्दा नहीं है #कोई टक्कर का आज की _तारीख में..
इसीलिए #लफ्ज कम _पढ़ जाते है हमारी #तारीफ़ में…!! 

Akad Aukat Status Hindi


#एक_दिन अपनी भी #Entry शेर जैसी #होगी,
ओर #उस दिन #शोर कम और #खौफ_ज्यादा होगा…!!

Boys Attitude Status


#हमारा _अंदाजो कोई ना लगाये तो ही #ठीक रहेगा..
क्युकी #अंदाज़ा तो #बारिश का _लगाया जाता है.. #तूफान का नहीं…!!

Girls Attitude Shayari


#हम ? तो ऐसी लड़की ? पटायेंगे, जो हो सबसे #Hatke,जिसे देखते ही #DiL को लगे 440 वॉल्ट ke #Jatke…

Attitude Status For Boys


औकात नही थी इस दुनिया में किसी की जो हमारी कीमत लगा सके…लेकिन दोस्ती में आखिर मुफ़्त में खुद बिक गया

Attitude Status For Girls


मेरे दोस्त केहते हैं तुम्हारे सब #StatuS एक नंबर रेहते हैं मैने कहा २ नंबर के काम मैने कभी किया ही नहीं|

Love Attitude Status 


Hamare ठिकाने मे सिर्फ दो ही log कदम रखते है… जिनका फौलादी जीगर हो या जिनका zErO फिगर हो…

Friend Attitude Status


अपने Whatsapp पर मत इतरा Pagli, जितने तेरे Friend है…उतने तो हमारे Anytime Online रहते है…?

Attitude Status in English


#बेटा हमने अपना #Atitude #मैन्युअल_मोड पर रख रखा है..
अगर #गलती से भी #ऑटो_मोड पर आ गया न तो #आंतक मच जाएगा हर #जगह..!! 

Best Whatsapp Top status in hindi


तू #मशगुल रहे तेरे अपने #गरूर में..
अब मै भी #Busy हूँ अपने #Attitude के #नशे में..!!

Cool FB Status


अरे Pagli ! तेरी 1 #Smile के लिए हम “Duniya” भुला देंगे, तो सोच तेरे 1 #आँसू के लिए कितनों को सुलादेंगे…

Facebook Status 


जब स्टेटस कॉपी होने लग जाए तो समझ लो तरक्की कर रहे हो .

Status King


मंडी लड़किया मुझसे दूर ही रहे क्यूंकि, मनाना मुझे आता नहीं और भाव में किसी को देता नही.

Royal Attitude Shayari


#सुन बेटा तहे #दिल से करता हू मै #मोहब्बत हो या #नफ़रत..
तभी तो #यारो का यार हूँ और #दुश्मनों का _दुश्मन..!!

Killer Attitude Shayari


ये मत #समझ की तेरे #काबिल नहीं _हम,
#तड़प रहे है वो _आज भी जिन्हें #हासिल नहीं हम…!! 

Khatarnak Attitude Status


अगर #चुराना है तो किसी की #किडनी चुराओ…
#दिल का क्या #आचार_डालोगे..!!

Dushman Ke Liye Attitude Shayari


सुधरी हे तो बस मेरी आदते… वरना मेरे शौक.. वो तो आज भी तेरी औकात से ऊँचे हैं…!!!

Dosti Dushmani Status


सिर्फ कपड़े ही नहीं सोच भी ब्रांडेड होनी चाहिए!

Dushman Status in English


शोर- गुल मचाने से नाम नहीं बनता, काम ऐसा करो की ख़ामोशी भी अख़बारों में छप जाए

Killer Attitude Status in English


#आज_तक ऐसा माँय का लाल पैदा #नहीं हुआ,
जो #मुझे #Challenge करे ओर मुझसे #जीत_जाएँ ..!!

Cool Attitude Status For FB


और #कुछ नहीं #बस_एक #बेनाम सा #बंधन होता,
काश #तू मेरे #हसीन गोरे #हाथ का कंगन होता…!!
Also Read :

Khatarnak Royal Attitude Shayari Top status in hindi For Whatsapp

Faadu Attitude Top status in hindi For Whatsapp And Facebook

FB Top status in hindi - Cool Funny, Love And Attitude Status For Facebook

Girls Attitude Top status in hindi - Cute Style Girls Attitude Caption For Instagram

Tevar Ghamand Guroor Money Attitude Top status in hindi

Thanks For Read Dushman Dushmani Status Shayari in Hindi For Whatsapp And Facebook.

Post a Comment

0 Comments