100+ Gundagardi Dabang Dadagiri Bhaigiri Status Shayari in Hindi 2019

Best Badmashi Status - पढ़िये बेस्ट बदमाशी स्टेटस, गुंडागर्दी स्टेटस, रॉयल एट्टीट्यूड स्टेटस, दबंग एट्टीट्यूड स्टेटस शायरी, दादागिरी शायरी स्टेटस, भाईगीरी स्टेटस इन हिन्दी। Find Great Collection Of Royal Attitude Top status in hindi, Badmashi Status Shayari, Gundagardi Status For Whatsapp, Dabang Status For FB, Dadagiri Status Hindi Me And Bhaigiri Status Shayari With Images.

gundagardi status
Gundagardi Status

Royal Khatarnak Dabang Attitude Top status in hindi For Whatsapp And Facebook


#लड़कियाँ 🙎 👱🏻‍♀ मेरे 🙋🏻‍♂#Aттιтυ∂є 💪🏻 से #जलरी🔥 है और 👨🏻 #दुश्मन 🙋🏻‍♂मेरे तेवर ✊🏻से😎 _बाकी☝🏻 तो पूरी 🌍 #दुनिया ☀#धूप से #जलरी 🔥है !!


Gundagardi Top status in hindi


अब #मत_खोलना ❌ #मेरी_जिंदगी 😎 की #पुरानी👉 ##किताबों 😏 को,
#जो_था 😒 वो मैं #रहा_नहीं, #जो हूँ 😎 वो #किसी को 👥 #पता_नहीं☝️ !!

royal attitude status
Royal Attitude Status

Royal Attitude Status


#दोस्ती👬 _दिल❤️️ से करोगे तो 👉#जान भी देने🔥 के लिए तैयार हूँ✔️✔️ लेकिन,
#दुश्मनी👈 गलती🕺 से भी की तो 👉#_जान भी _लेने 👊के लिए🔫 #तैयार💪 हूँ !!



Badmashi Status For FB


#दिमाग 👉पागल_ है और #दिल❤️️ दीवाना,😍
#Дттїтцdё😏 क्या होता है❓ #हमसे 👉सीखेगा जमाना🌏 !!

badmashi status
Badmashi Status

Khatarnak Attitude Top status in hindi


#Status 📝ऐसा हो 👌कि आग 🎇लग जाये😅 #Status_World 😊में,
हमारी 🙋छोड़ो हम😏 तो 👉#खुद ही #–आग🔥 है😎 दुनिया 👷मे !!


Bhaigiri Status For Whatsapp


#धोखा 💔 मिला #जब☝️ प्यार 😍 में, #ज़िंदगी ✊ में #उदासी_छा 😔 गयी , 😭
#सोचा_था 😕 छोड़ दें #इस_राह❌😤 को, #कम्बख़त #मोहल्ले 🏠 में 👉👩#दूसरी 😂आ गयी !!

khatarnak attitude status
Khatarnak Attitude Status

Dabang Desi Status


#मैं 😏 सबको 👥 यूँ #जलाने 🔥आया हूँ, 😈
तू 👸 #सिर्फ 👉😍#मेरी 😎 है #ये_बताने 😘आया हूँ !!



Dadagiri Top status in hindi


#_पगली👱
तेरा 👸🏻 👉_यार तो अपने😎 ख़ानदानी# 👑 #ʟօօk से ही #Attitude वाली #लड़कियों 👯को _प्यार 💑में ❤डाल देता हे‍️ वरना 😱 बाकी ☝🏻 #बच्चे 👦🏼तो😂 #fair-And-handsome👱🏿‍♀ लगा📛 के 💤 भी🔛लड़कियो 📢के 👁‍🗨 थप्पड़ 👋🏻ही 😆खाते हे !!

dadagiri attitude status
Dadagiri Attitude Status

Dushmani Attitude Status


#बेटा👶 ना लिया💁 कर💢 मेरे से पंगा,💪
नहीं तो👹 👉करना पड़ेगा 🙆_शहर 🌃मे दंगा,
#जब कर दुंगा✌ दंगा,👆तो _लोग 👬करेंगे तेरे 👨को 😤#गंजा !!



Royal Attitude Status For FB


कोई 😀#दिक्कत 😏नहीं है ना,😌
जा 🚶_साले 👮को बता😒 देना मेरा 👉#नाम,
अगर 😶तब भी 😳न❌❓ समझे,😡
तो #call📲 कर के 🔪मुझे 💭_बता #देना !!

Gunda Gardi Top status in hindi


#बेटा👶 ना लिया💁 कर💢 मेरे से पंगा,💪
नहीं तो👹 👉करना पड़ेगा 🙆_शहर 🌃मे दंगा,
#जब कर दुंगा✌ दंगा,👆तो _लोग 👬करेंगे तेरे 👨को 😤#गंजा !!



Fadu Top status in hindi


कोई 😀#दिक्कत 😏नहीं है ना,😌
जा 🚶_साले 👮को बता😒 देना मेरा 👉#नाम,
अगर 😶तब भी 😳न❌❓ समझे,😡
तो #call📲 कर के 🔪मुझे 💭_बता #देना !!

Dushmani Top status in hindi


#हर 😎वक़्त⏱ हर _जगह 🏫है #चर्चे 😋मेरे 👉_नाम के,😏
उससे 😑क्या #कहूं😵 जो नही👷 #समझते किसी👤 _काम के !!



Dhasu Status For Fb


#इरादा 😒स्टेटस ♨लिखकर👉🏻👱🏻‍♀#ऊसको💫 समझाना था,☺
😔लेकीन 🗣#जमाने🌎 ने 😒#हमें📝📝#स्टेटस 🤴🏻👉#किंग👑 😯#बोल🌎 दिया !!

Fadu Attitude Status


#Attitude😎 तो 👉#मेरा भी #तगड़ा_था, 💪🏻
मगर✋🏻 क्या _करूं 😴#यारों 👥जालिम👰🏻 ने
रगड़-रगड़ 😟के #तोड़_दिया💔 !!



Fadu Shayari Hindi Me


🐯#दादागिरी✋ बस नही ☝करते है,🙏
जो 👨_ज्यादा 🐾उड़ता👯है उसे 👤#जमीन 💥में गिरा🐒 देते है !!

Kadak Attitude Status


😒#कुछ✌🏻 इस😎 तरह😉#बूनुगा☝🏻 अपनी💪🏻
#तकदीर के 👉#धागे📿 #अच्छे 😏अच्छे✌🏻 को🖖🏿 #झुकना♿ पड़ेगा👆🏻 😎#मेरे 🙋🏻‍♂ आगे !!



Hindi Fadu Status


#जब😘 _नाम से 😏 ही 👉#कमीनापन😍दिखता👀 है 😊तब,
#सोच💭 लो हम 😋#कैसे 😁👉होंगे !!

Tapori Top status in hindi


#खुलकर😎 सामना _करते हैं 🙎‍♂️💪हम #अपनी 👉मुसीबतों_से,
फिर #चाहे🧐 मामला #प्यार😍 का हो👆 या #दुश्मनी का. जीत👑 हमेशा #हमारी होती है😉 !!



Mari Aukat Status


जिस #प्रकार 👉🏻किससे 🗣बनाने से बनते⚡️हैं,📄
#मंजिल🏤👉 #ढूंढने से _मिलती है, 👀
उसी प्रकार 👉🏻#Дттїтцdё को_बिजली ⚡
#हमारे😈 👉#STATUS 💬से मिलती है😎 !!

Fadu Hindi Status


#याद _रखना,🙅
युही #मैंने 😎👉हवा_ 👻मे #तीर💘 नहीं ❌चलाये है,😕
जो #मेरे👆 से 🙋औकात-औकात😢 करते थे,😣
#उन्हे 👲उनकी _सही📣 जगह भी 👊दिखाये है !!



Dhamki Status


सुन बे 👉#Hater..! 😡
#हमें _हारने 👈का नहीं❌ #जीतने का है👉 #शौक,😏
हमें 👉हराने की _सोचने 💭वाले #पहुंच गए 👆परलोक😎 !!

Kadak Faadu Shayari


#शेर🦁 की 👉🏻#सवारी 😱
और Ѧttitude 😎में #हमारी_बराबरी 💪🏻
☝भूल😒 #कर_भी_मत❌ ☝️सोचना !!



Bike Top status in hindi


#तारे🌠 भी 👉#चमकते🌟 है, #बादल ☁भी _बरसते ⚡है,
👉तू क्या.?? हमारे #दुश्मन😣 भी #पैर 👇पकरने को #तरसते😏 हैं😎😎 !!

Jordar Top status in hindi


#मुझे👉#Make_up💄 की #जरूरत☝️ ❌नहीं, #मेरी #_Smile😊 ही मुझे _Cute👈बना😉 देती हैं🤗 !!

Gunda Shayari in Hindi


#बेटा 😅जैसे 👉#मुर्गे 🐔को _काटते 💁🏻‍♂है #वैसा तुझे🤨 भी #काट🔪 दु,
चल 🙃बता किस 😏#तरफ तेरा☝️ #रूख मोड़ 😋दु !!

Kadak Attitude Status


#हमारी 😎 #अफवाह के#धुंए 🌪 वही से #उठते_है,👑
जहाँ ☝#हमारे_नाम 💪 से 👉#आग_लग 🔥जाती हैं !!

Bullet Bike Top status in hindi


तू मेरे पाँव के जूते जैसा ही हैं बस फर्क
इतना ही हैं कि मेरे पैरों को BRANDED जूतें ही पहनने का शोक हैं.

Kharku Status


टाइमपास करके किसी से पीछा छुड़ाना आसान है
PAGLI लेकिन सच्चाप्यार करके किसी से दूर जाना बहुत मुश्किल है .

Bindass Status


खून में “उबाल” आज भी “खानदानी” है
दुनिया हमारे “शौक” की नहीं ATTITUDE की दीवानी है .

Gundo Wale Status


अब मत खोलना मेरी जिंदगी की पुरानी किताबों को
जो था वो मैं रहा नहीं जो हूँ वो किसी को पता नहीं️ .

Bad Attitude Status


दोस्ती दिल से करोगे तो जान भी देने के लिए तैयार हूँ लेकिन
दुश्मनी गलती से भी की तो जान भी लेने के लिए तैयार हूँ .

Meri Aukat Hai Shayari


हाथ मे ?BIKE हो और SPEED “दमदार” हो ☄ साथ मे मेरे यार हो और देखने वाली हर LADKI YE बोले. *काश* यही मेरा PYAAR हो. .

Tapori Shayari


ज़िन्दगी में सारा झगड़ा ख़्वाहिशों ☺का है.
न तो किसी को ग़म ?चाहिए और न किसी को कम चाहिये.

Bad Attitude Top status in hindi


सुनो ?जान
जैसे बंदूक के लिऐ ? बुलेट जरूरी ?है वैसे मेरी लिये☺ तू जरूरी है मेरी जान .

Jalane Wale Top status in hindi


राह़ो ? का ख्याल है मुझे मंजिंल का हिसाब नही रखता
STATUS दिल ❤ से निकलते है मैं कोई किताब नही ?‍♂ रखता .

Status King in Hindi


दिमाग पागल है और दिल दीवाना
ДТТЇТЦDЁ क्या होता है❓ हमसे सीखेगा जमाना .

Gunday Quotes in Hindi


STATUS ऐसा हो कि आग ?लग जाये STATUS WORLD में
हमारी ?छोड़ो हम तो खुद ही –आग है दुनिया ?मे .

Attitude Top status in hindi For Boys


PAGLI सांस तो लेने दिया करो आँख? खुलते “ही” याद ?आने लगती हो .

Bike Attitude Status


आज? किसी? ने ये कहे ?के दिल❤ तोड़? दिया की
दुनिया तेरी नही तेरे स्टेटस की दीवानी है .

Bad Boy Attitude Status


“ दुनिया को आग लगाने” की कोई जरूरत नहीXX
तुम दोस्त मेरे साथ चलो दुनिया तो वैसे ही जल जायेगी…

Bike Status For Facebook


सुन PAGLI.
कितनी भी लड़ाई कर लो
पर हमारे बच्चे ?तो मुझ पर ही जाएंगे

Fadu Comments in Hindi


तेरे ?से अच्छी सिगरेट ?है
हर मौके ?में साथ तो देती? है .

Aukat Quotes


धोखा ? मिला जब️ प्यार में ज़िंदगी ✊ में उदासी छा ? गयी ?
सोचा था ? छोड़ दें इस राह को कम्बख़त मोहल्ले ? में दूसरी आ गयी .

Hindi Status Attitude Wale


मैं सबको यूँ जलाने आया हूँ ?
तू ? सिर्फ मेरी है ये बताने आया हूँ .

Fadu Status For Fb


लोग रूप देखते है हम दिल देखते है लोग सपने देखते है हम हक़ीकत देखते है लोग दुनिया मे दोस्त देखते है हम दोस्तो मे दुनिया देखते है

Dushman Ke Liye Shayari


ईरादा स्टेटस ♨लिखकर ?‍♀ ऊसको? समझाना था☺
? लेकीन ? जमाने ने हमें स्टेटस ?किंग ? बोल दिया .

Jabardast Status


वाक़िये तो अनगिनत हैं ज़िंदगी के
समझ नहीं आता कि किताब लिखूँ या हिसाब लिखूँ….

Gunda Top status in hindi


दूसरों के शिकार को चाटने ?का काम गीदड़ करते हैं
मैं वो ? शेर हूँ? जिसने जंगल ?में कदम✋ रखा
तो कोई परिंदा ?पर मारने? की ? हिम्मत ?‍♂नही करता .

Royal Shayari in Hindi


शोर गुल मचाने ✋से नाम नहीं बनता
काम ऐसा करो की ख़ामोशी भी अख़बारों ?में छप जाए .
Also Read :

95+ Royal Yadav Ahir Attitude Status Shayari in Hindi

Dushmani Attitude Status Shayari For Facebook And Whatsapp

Attitude Shayari in Hindi For Boys And Girls

Pandit Attitude Status Shayari

Dekh Pagli Attitude Status For Boys

Thanks For Reading Royal Gundagardi Badmashi Khatarnak Bhaigiri Dadagiri Dabang Attitude Top status in hindi For Whatsapp And Facebook. 

Post a Comment

3 Comments